भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है 43 इंच का नोकिया स्मार्ट टीवी: रिपोर्ट

नोकिया की बेवसाइट से पता चला है कि भारत बाजार में जल्द ही हमें एक नया नोकिया स्मार्टटीवी देखने को मिल सकता है। और यह स्मार्ट टीवी 43 इंच डिस्प्ले साइज वाला होगा। नोकिया वेबसाइट के मुताबिक फ्लिपकार्ट ब्रांड लाइसेंसिग के तहत नोकिया का JBL के साउंड साथ 43 इंच का स्मार्ट टीवी पेश करेगी। हालांकि अभी दिग्गज ई कॉमर्स कंपनी ने इस टीवी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

ना ही इसके फीचर्स नोकिया बेवसाइट पर देखे गये हैं। इससे पहले भारत में नोकिया 55 inch स्मार्ट टीवी लॉन्च किया गया था। आगामी नोकिया स्मार्ट टीवी की एक तस्वीर नोकिया की अधिकारिक वेबसाइट पर शेयर की गई है जिससे इसके डिजाइन का पता चलता है। तस्वीर देखने पर यह टीवी दिखने में यह बिल्कुल ही 55 इंच के वेरिएंट जैसा ही है। इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत अगल होने वाले हैं। जिसकी अभी तक कोई जानकारी मौजूद नहीं है।


नोकिया बेवसाइट के अनुसार नोकिया स्मार्ट टीवी के 43 इंच वाले मॉडल में JBL का साउंडबार दिया जायेगा हालांकि, टीवी के किसी स्पेसिफिकेशन को लिस्ट नहीं किया गया है। आपको बता दें कि कंपनी का 55 इंच वाला स्मार्टटीवी भारत में फ्लिपकार्ट पर 41,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

और यह 4K स्मार्ट टीवी है जो एंड्रॉयड 9 पर चलता है। 55CAUHDN मॉडल नंबर के साथ इस टीवी में LED पैनल है, जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 400 निट्स है। इसके अलावा टीवी में क्वाड-कोर प्रोसेसर, माली-450 एमपी जीपीयू, 2.25 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज मौजूद है। एंड्रॉयड टीवी होने की वजह से इसमें आपको गूगल प्ले स्टोर और नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, हॉटस्टार और प्राइम वीडियो जैसे ऐप्स का भी सपोर्ट मिलता है। इसमें क्रोमकास्ट भी बिल्ट इन है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS