फिल्म से डरे अजय देवगन? आमिर संग भागना पड़ता – क्लैश

फिल्म से डरे अजय देवगन? आमिर संग भागना पड़ता – क्लैश

अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ रिलीज़ होने जा रही है. अजय फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने 2020 क्रिसमस पर आमिर खान संग क्लैश हो रही उनकी एक फिल्म के बारे में बातें कीं.
त्योहारों के रीज़न में फिल्मों का क्लैश होना कोई नई बात नहीं है. तक़रीबन दिवाली, होली, ईद और क्रिसमस के मौके पर फिल्मों का क्लैश देखने को मिलता है जो बॉक्स ऑफिस की रोचकता बढ़ा देता है. साल 2020 के क्रिसमस पर भी दो बड़ी फिल्मों के क्लैश की खबरें सुर्खियों में हैं. इस मौके पर आमिर खान और अजय देवगन जैसे सुपरस्टार्स की टक्कर देखने को मिल सकती है.

अपनी अगली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने इस पर बात की. आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा और अजय देवगन की एक अनटाइटिल्ड फिल्म क्रिसमस 2020 के मौके पर रिलीज हो सकती है. इसी दिन हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर अवतार 2 के भी रिलीज होने की खबरें हैं. क्लैश की खबरों पर अजय ने PTI से एक बातचीत में कहा- मुझे क्लैश के बारे में ज्यादा नहीं पता. इसका फैसला फिल्म के निर्देशन लव करेंगे. मैंने ये सुना था कि उसी दिन अवतार 2 भी रिलीज हो रही है. अगर ऐसा होता है तो मैं और आमिर दोनों ही भाग खड़े होते. अवतार एक बड़ी फिल्म है.
बता दें कि अवतार के 2020 क्रिसमस पर रिलीज होने वाली अफवाहों पर फुलस्टॉप लग गया है. 2009 की फिल्म अवतार के निर्देशक जेम्स केमरॉन ने बताया है कि फिल्म को 2021 क्रिसमस तक के लिए शिफ्ट कर दिया गया है. बड़ी फिल्म लिस्ट से बाहर हो गई है. अब खुले तौर पर टक्कर, आमिर खान और अजय देवगन के बीच देखने को मिलेगी.
फिलहाल अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे 17 मई को रिलीज हो रही है. फिल्म में वे राकुलप्रीत और तब्बू के अपोजिट नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन आकिव अली कर रहे हैं. वहीं आमिर खान की बात करें तो वे लाल सिंह चढ्ढा की तैयारियों में लगे हुए हैं. ये फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट मूवी फॉरेस्ट गंप के रीमेक में काम करते नजर आएंगे. इसमें वे टॉम हैंक्स की जगह लेंगे.


Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS