नीना गुप्ता ने दिखाया फ्लोरल ड्रेस में अपना जलवा, इस गर्मी आप भी कर सकती हैं ट्राई

नीना गुप्ता 60 की उम्र में अपने से आधी उम्र की लड़कियों को भी मात देती हैं। उनका स्टाइल सेंस इतना लाजवाब होता है कि बस देखते ही रहें। एथिनिक वियर हो या वेस्टर्न हर आउटफिट में वो शानदार लगती हैं। डिजाइनर बेटी मसाबा गुप्ता के आउटफिट को वो अक्सर ही इंडोर्स करती नजर आ जाती हैं। फ्लोरल ड्रेस अगर आप पसंद करती हैं तो नीना गुप्ता की ये स्टाइल बेशक आपका दिल चुरा लेगी।

गर्मियां शुरू हो गई हैं। खुद को कंफर्टेबल लगने के साथ ही आंखों को सुकून देने वाले कलर और प्रिंट वाली ड्रेसेज हर कोई पहनना चाहता है। फ्लोरल ड्रेस को गर्मियों के लिए बिल्कुल माकूल माना जाता है। सब्यसाचा से लेकर अबु जॉनी और संदीप खोसला और मसाबा गुप्ता फ्लोरल प्रिंट को समर या स्प्रिंग कलेक्शन में उतार चुकी हैं। नीना गुप्ता भी अक्सर इस तरह की ड्रेस में स्पॉट हो चुकी हैं।


नीना गुप्ता लेटेस्ट फैशन ट्रेड को फॉलो करने में खूब माहिर हैं। तभी तो उनकी ये फ्लोरल ड्रेस हर लड़की को पसंद आएगी। नीना गुप्ता की सफेद बेस पर गुलाबी और पीले रंग के फूलों वाली ड्रेस बेहद खास है।

नीना गुप्ता अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ही तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसमें उनके स्टाइलिश लुक नजर आ जाते हैं। अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन के समय उनका बॉबकट हेयर स्टाइल खूब सुर्खियां बटोर रहा था। नीना गुप्ता की फ्लोरल ड्रेस को देख लड़कियां गर्मियों के फैशन के लिए स्टाइल टिप्स ले सकती हैं।

नीना गु्प्ता की बेटी मसाबा गुप्ता समर कलेक्शन में फ्लोरल प्रिंट ड्रेसेज को उतार चुकी हैं। नीना अक्सर ही खूबसूरत ड्रेसेज में तस्वीरों को पोस्ट करती हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS