डुअल सीप-अप सेल्फी कैमरों के साथ वीवो वी 17 प्रो इस दिन भारत में दस्तक देगा

डुअल सीप-अप सेल्फी कैमरों के साथ वीवो वी 17 प्रो इस दिन भारत में दस्तक देगा

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो 20 सितंबर को भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजे हैं, जो डुअल पॉप-अप फ्रंट कैमरों की पुष्टि करता है। यह स्मार्टफोन वीवो V17 प्रो है।

वीवो वी 15 प्रो का उत्तराधिकारी वीवो वी 17 प्रो, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस के टीज़र में पहली बार दिखाई दिया था। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने आधिकारिक तौर पर नई दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर प्रोमो सामग्री के माध्यम से इसे टीज शुरू कर दिया। स्मार्टफोन का मुख्य आकर्षण डुअल एलिवेटिंग फ्रंट कैमरा होगा। वीवो टीज़र पुष्टि करता है कि कैमरा रिज़ॉल्यूशन 32-मेगापिक्सेल होगा। पोर्ट्रेट मोड इफेक्ट के लिए सेकेंडरी कैमरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा।


पिछली रिपोर्ट में स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के संकेत दिए गए थे। जिसमें बताया गया था कि स्मार्टफ़ोन में 6.44-इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन दी जायेगी जिसका 21: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और 2440 × 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन है। सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। हुड के तहत एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट होगा। इसमें 8GB रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होगी। वहीं फोन में पावर देने के लिए 4,100mAh की बैटरी होगी।पीछे की तरफ चार कैमरे होंगे, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। बगल में एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर, 2-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर और संभवतः 2-मेगापिक्सेल मैक्रो सेंसर होगा। यह स्मार्टफोन शीर्ष पर विवो के फनटच ओएस सिक्न के साथ एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करेगा। इस फोन की संभावित कीमत की बात करें तो यह 30,000 रुपये से कम में उपलब्ध हो सकता है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS