कोबी ब्रायंट के निधन से दुखी अभिषेक बच्चन-रणवीर सिंह व प्रियंका चोपड़ा

कोबी ब्रायंट के निधन से दुखी अभिषेक बच्चन-रणवीर सिंह व प्रियंका चोपड़ा

नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन के महान खिलाड़ी रह चुके कोबी ब्रायंट का निधन हो गया. रविवार को हेलिकॉप्टर क्रैश में कोबी ब्रायंट निधन हुआ. ये एक्सीडेंट कैलिफोर्निया के कैलाबैसस में हुआ. हादसे में कोबी ब्रायंट के साथ उनकी बेटी गियाना मारिया (13) की भी मृत्यु हो गई है. इस घटना के बाद क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड व में शोक की लहर है. एनबीए के महान खिलाड़ी की मृत्यु से हॉलीवुड के साथ बॉलीवुड भी सदमे में हैं. कोबी व उनकी बेटी की मृत्यु की समाचार से बॉलीवुड स्टार्स भी सदमे में हैं. प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, करण जौहर, अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर, अभिषेक बच्चन व करण जौहर ने कोबी ब्रायंट के निधन पर शोक जताया है व ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा- निशब्द संसार ने एक महान एथलीट खो दिया है. बहुत सारे बच्चों व मेरी भतीजी को कोबी आपने किया बास्केटबॉल खेलने के लिए प्रेरित किया.


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने प्लेयर कोबे ब्रायंट निधन पर एक एक इमोशनल नोट लिखते हुए अपना दुख जाहीर किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर खिलाड़ी की एक फोटोज़ व उनका एक कोट भी शेयर किया है. प्रियंका ने बताया कि वह 13 वर्ष की आयु में कोबी से पहली बार मिली थीं. प्रियंका ने लिखा- कोबी ने ही मेरे अंदर खेल के प्रति प्यार, कम्पीटिशन व बेहतर करने की चिंगारी जलाई थी. उन्होंने पूरी जेनरेशन को प्रेरित किया है. प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनस ने भी दुख जताते हुए ट्रवीट किया है.

लॉस एंजिलिस टाइम्स’ के अनुसार कोबी ब्रायंट के हेलीकॉप्टर का हादसा कैलाबासास के पास पहाड़ियों में हुआ. हादसे में हेलीकॉप्टर में सवार सभी लोग मारे गए. उनके निधन के बाद अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, एक्टर विन डीजल, ड्वेन जॉनसन (रॉक), गायक जस्टिन बीबर ने भी शोक जताया है.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS