तेजस्वी यादव के पते से अनजान है RJD के सीनियर नेता रघुवंश प्रसाद, पूछने पर दिया ये जवाब

तेजस्वी यादव के पते से अनजान है RJD के सीनियर नेता रघुवंश प्रसाद, पूछने पर दिया ये जवाब

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद से कहां हैं? ये जानकारी पार्टी नेताओं को भी नहीं है. आज ही जब एक पत्रकार ने आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह से तेजस्वी यादव को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मुझे उनकी जानकारी नहीं है. शायद वर्ल्ड कप देखने गए होंगे. इस दौरान उन्होंने जोर देकर कहा कि मैं सिर्फ अनुमान लगा रहा हूं.

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के विश्वस्तों में एक रघुवंश प्रसाद ने कहा, ”अब यहां शायद हैं या नहीं हैं, पता करना चाहिए. हमें जानकारी नहीं है. हम यहां हैं. हम अनुमान लगा रहे हैं कि वर्ल्ड कप चल रहा है और सभी क्रिकेटर वहीं गए हुए हैं. हम अनुमान लगा रहे हैं.”

दरअसल, बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से 100 से अधिक बच्चों की मौत के बाद से विपक्षी दलों खासकर आरजेडी के रवैये पर सवाल उठ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक धड़ा सरकार के साथ-साथ विपक्षी दलों से सवाल कर रहा है कि आखिर विपक्ष आक्रमक ढ़ंग से इस मुद्दे को क्यों नहीं उठा रहा है.

यहां ध्यान रहे कि आरजेडी नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी चमकी बुखार को लेकर लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्विट्स कर सरकार पर लापरवाही के आरोप लगाए.

हालांकि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक भी ट्वीट नहीं किए हैं. उन्होंने मीडिया में आकर कोई बयान भी नहीं दिया है. तेजस्वी 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले तक नीतीश कुमार और केंद्र की मोदी सरकार को लगातार निशाने पर ले रहे थे. लेकिन उसके बाद उन्होंने मात्र 7 ट्विट्स किए हैं, जो गैर राजनीतिक है.

 

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

न्यूज़ वीडियो