अमरनाथ यात्रियों को JIO का ऑफर102 रुपये का प्रीपेड प्लान, जानिए कैसे

अमरनाथ यात्रियों को JIO का ऑफर102 रुपये का प्रीपेड प्लान, जानिए कैसे

रिलायंस जियो ने अमरनाथ यात्रियों के लिए 102 रुपये का एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है. यात्रा को ध्यान में रखते हुए प्लान की अवधि 7 दिनों की रखी गई है. जम्मू कश्मीर सर्किल के लिए बनाए गए इस नए प्लान में यात्रियों को अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. ग्राहक प्रतिदिन आधा जीबी हाई स्पीड डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे, इसके बाद डेटा की स्पीड 64KBPS हो जाएगी. ग्राहकों को इसके साथ ही मिलेगी अनलिमिटिड नेशनल और लोकल कॉलिंग. ग्राहक को प्रतिदिन 100 एस एम एस भी फ्री मिलेंगे.

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा की दृष्टि से देश भर से आए यात्रियों के केवल पोस्ट-पेड कनेक्शन ही काम करते हैं. दूसरे राज्यों से आए यात्रियों के प्रीपेड कनेक्शन राज्य में बेकार साबित होते हैं. ऐसे में किसी भी टेलीकॉम कंपनी से जुड़े प्री पेड ग्राहकों को अपने परिवार से जुड़े रहने के लिए जम्मू कश्मीर से नया कनेक्शन लेना पड़ता है. यात्री कनेक्शन ले तो लेते हैं पर इसका इस्तेमाल सिर्फ यात्रा के दौरान ही करते हैं जो महंगा सौदा साबित होता है.

रिलायंस जियो का 7 दिनों का यह प्रीपेड प्लान अमरनाथ यात्रियों के लिए राहत लेकर आया है. जिसमें सिर्फ 102 रुपये में यात्री पूरी यात्रा के दौरान अपने परिवार से जुड़े रह सकते हैं. और 7 दिनों की वेलिडिटी खत्म होने के बाद यह खुद ही निरस्त हो जाएगा. रिलायंस जियो का नया सिम और प्लान यात्रा अवधि के दौरान जम्मू कश्मीर स्थित जियो रिटेलर्स से खरीदा जा सकता है.

रिलायंस जियो के खास प्लान का मकसद यात्रियों को कठिन परिस्थिति में अपने परिवार से जोड़े रखना है. इसलिए इस प्लान के साथ जियो प्राइम मेंबरशिप नहीं दी जा रही और इसी वजह से जियो ऐप्स भी इस खास प्लान के साथ नहीं मिलते.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

न्यूज़ वीडियो